1. Home
  2. Bollywood

Khesari Lal Yadav को बिस्तर पर पटक Akshara Singh ने किया खूब रोमांस

Khesari Lal Yadav को बिस्तर पर पटक Akshara Singh ने किया खूब रोमांस
रिलीज होने के बाद से ही गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से खेसारी और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं।

भोजपुरी गानों के प्रति लोगों का प्यार लगातार बढ़ता हुआ देखा जा रहा है। ऐसे में लोग भोजपुरी के पुराने गाने निकालकर भी खूब सुनते हैं। ऐसे में हम आपके लिए इन दिनों लेकर आए हैं सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाला भोजपुरी गाना।

जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और उनके साथ खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) नजर आ रही हैं।

हम जिस गाने की यहां बात कर रहे हैं उस गाने के बोल हैं। आग लगे ना राजा Aag Lage Na Raja। इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इतना ही नहीं इस गाने को अब तक हजारों की संख्या में लाइक भी मिल चुके हैं। यह गाना आर्या डिजिटल म्यूजिक नाम के चैनल से अपलोड किया गया है।यह गाना 2020 को अपलोड किया गया था।

हालांकि यह इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इस गाने को देखना पसंद कर रहे हैं। इस गाने को देखने के बाद अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के फैंस दंग रह गए। रिलीज होने के बाद से ही गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से खेसारी और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं। इन दोनों के बीच इतनी जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है कि लोगों की इन पर से नजर नहीं हट रही हैं।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल आवाज के लिए भी काफी जाने और पंसद किए जाते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।