1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh ने Nirahua को बेड पर पटककर किया कुछ ऐसा की मच गया बवाल

Akshara Singh ने Nirahua को बेड पर पटककर किया कुछ  ऐसा की मच गया बवाल
गाने में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री सुर्खियां बटोर रही है। इस गाने में अक्षरा सिंह निरहुआ को अपनी अदाओं से रिझाती हुईं दिख रही हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अक्षरा सिंह हमेशा अपने चाहने वालों के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। अक्षरा सिंह मूलरूप से बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली हैं।

अक्षरा न केवल अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। इसी बीच दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह का एक बेहद ही रोमांटिक गाना ‘छत्तियों से छतिया’ (Chhatia Se Chhatiya) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

गाने में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री सुर्खियां बटोर रही है। इस गाने में अक्षरा सिंह निरहुआ को अपनी अदाओं से रिझाती हुईं दिख रही हैं। निरहुआ और अक्षरा सिंह ने सिजलिंग बेडरूम रोमांस से इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह एक्ट्रेस आम्रपाली के ऑनस्क्रीन पति निरहुआ को जमीन पर लेटाकर खूब प्यार करती हुईं नजर आ रही हैं। गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

ये गाना फिल्म ‘Diler’ का है, जिसे अभी तक 24,66,156 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने को Pawan Singh और Indu Sonali ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक Vijay Laxmi ने दिया है।

गाने में अक्षरा स्टनिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जबकि निरहुआ कैजुअल आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं। गाने में अक्षरा सिंह और निरहुआ की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

अक्षरा सिंह और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती है। दोनों के गाने हमेशा वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए हमेशा तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।