1. Home
  2. Bollywood

Pawan Singh को सोफे पर लेटाकर खूब प्यार करती दिखीं Akshara, यूट्यूब पर मचा कोहराम

Pawan Singh को सोफे पर लेटाकर खूब प्यार करती दिखीं Akshara, यूट्यूब पर मचा कोहराम
अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह हरे कलर की आउटफिट पहनकर जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

Pawan Singh – Akshara Singh Bhojpuri Song : अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video) और पवन सिंह (Pawan singh) की जोड़ी को आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हालांकि, अब ये जोड़ी साथ नजर नहीं आती हैं।

लेकिन, पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक समय पर एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया था। इनके बीच रोमांटिक रिश्ते के बारे में मीडिया और प्रशंसकों के बीच अफवाहें उड़ी हैं। हालांकि , उनमें से किसी ने भी इन अफवाहों को सार्वजनिक रूप से पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

इसी बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह हरे कलर की आउटफिट पहनकर जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

पवन सिंह का गाना ‘Othlali Me Roti Bor Ke’ बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म ‘Tridev’ का है। इस गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है।

जबकि गाने के बोल Manoj Matalbi ने लिखा है। गाने को Bhojpuri Hit Songs नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। खबर लिखें जाने तक इसे 15,438,653 से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह गाना 5 साल पुराना है, लेकिन आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस का लुक पहले से कभी ज्यादा बदल गया है। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

आये दिन अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।