1. Home
  2. Bollywood

पति Nirahua संग नहीं बल्कि Pawan Singh संग रोमांटिक हुईं Amrapali, एक्टर ने किया Kiss

पति Nirahua संग नहीं बल्कि Pawan Singh संग रोमांटिक हुईं Amrapali, एक्टर ने किया Kiss
यह रोमांटिक गाना ‘शेर सिंह’ (sher singh) फिल्म का है। गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने अपनी मस्त अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है।

Pawan Singh – Amrapali Dubey Romance Video : पवन सिंह (pawan singh) भोजपुरी के सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेता में से एक हैं। पवन सिंह के सॉन्ग को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है।

भोजपुरी दर्शक हमेशा पवन सिंह के गाने को सर्च करते ही रहते हैं। उन्होंने अब तक अनेक भोजपुरी सुपरहिट गाने दिए हैं। उनकी जोड़ी को एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) के साथ भी काफी पसंद किया जाता है।

वैसे तो भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे ज्यादातर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ फिल्में साइन करती हैं। इनकी जोड़ी को इंडस्टी में सबसे अधिक पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपली कई हिट गानों में नजर आ चुके हैं।

लेकिन, इस समय निरहुआ की एक्ट्रेस आम्रपाली पवन सिंह के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इन दिनों दोनों का एक गाना ‘ए शोना जुदा नहीं होना’ (a sona juda nahi hona) भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के बीच की गजब केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।यह रोमांटिक गाना ‘शेर सिंह’ (sher singh) फिल्म का है। गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने अपनी मस्त अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है।

आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।पवन सिंह के इस गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

खबर लिखें जाने तक इस खबर को 20,025,914 से अधिक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है। गाने में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।