1. Home
  2. Bollywood

Amrapali ने बेडरूम में Nirahua से किया खूब रोमांस, यूट्यूब पर मचा बवाल

Amrapali ने बेडरूम में Nirahua से किया खूब रोमांस, यूट्यूब पर मचा बवाल
अब गाने के व्यूज से ही आप अनुमान लगा लीजिये की इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों का कितना प्यार मिल रहा है। 

BJP सांसद और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी जगत की मशहूर और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की बात ही अलग है। इस जोड़ी का कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर तबाही मचा देती है। अब इस जोड़ी का एक नया गाना ‘तू अईला हमरा ज़िंनगी में’ (Tu Ayila Hamra Zingi Me) में एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने ने रिकॉर्ड दिया है, महज 3 दिन में इस गाने को 26,67,272 से अधिक बार देखा जा चुका है। अब गाने के व्यूज से ही आप अनुमान लगा लीजिये की इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों का कितना प्यार मिल रहा है।

भोजपुरी गाना ‘तू अईला हमरा जिनगी में’ बहुत ही रोमांटिक गाना है। जिसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ का हर्ट टचिंग केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने के वीडियो में आम्रपाली निरहुआ के प्यार में पूरी तरह डूबी हुई दिख रही हैं।

‘तू अईला हमरा जिनगी में’ फिल्म ‘माई प्राउड ऑफ का है।इस गाने को वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब पर उपलोड किया गया है। गाने को शानदार लोकेशन पर शूट किया गया है। आपको बता दें कि इस गाने को Nirahua और Aamrapali Dubey पर फिल्माया गया है।

इस गाने को Snigdha Sarkar ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Pyarelal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Rajnish Mishra ने।गाने के वीडियो में आम्रपाली एक्टर निरहुआ के बारे में सोच रही होती हैं।

गाने में आप देख सकते हैं ठंड की वजह से निरहुआ की तबियत बहुत ही ज्यादा ख़राब हो जाती है। वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस आम्रपाली एक्टर निरहुआ के ख्यालों में डूबी हुईं होती हैं। सफेद शूट में एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।