1. Home
  2. Bollywood

Amrapali ने आधी रात किया कुछ ऐसा, वीडियो देख मचा बवाल

आम्रपाली ने आधी रात किया कुछ ऐसा, वीडियो देख मचा बवाल 
भोजपुरी सॉन्ग ‘खटिया से खटिया’ को 7 जुलाई 2016 T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। 

बॉलीवुड से ज्यादा इन दिनों भोजपुरी सॉन्ग को सुना और देखा जा रहा है। शादी हो या कोई पार्टी हर जगह आपको भोजपुरी गाने सुनने को मिल ही जायेंगे। भोजपुरी सॉन्ग आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं।

अब जब भोजपुरी इंडस्टी की बात हो रही है और भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (nirahua amrapali dubey bhojpuri song) का नाम ना आये ऐसा तो संभव ही नहीं है।

भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। इस जोड़ी के गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते ही रहते हैं। इसी बीच इस जोड़ी का एक और गाना ‘खटिया से खटिया’ (khatiya se khatiya) दर्शकों को मदहोश कर रहा है।

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है।भोजपुरी सॉन्ग ‘खटिया से खटिया’ को 7 जुलाई 2016 T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। निरहुआ के इस गाने को 1,40,25,129 से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के साथ खटिया पर लेटकर खूब जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है।

गाने को म्यूजिक RAJESH-RAJNISH ने दिया है और गाने को खुद दिनेश लाल यादव और प्रिया सिंह ने साथ मिलकर गाया है। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म BAM BAM BOL RAHA HAI KASHI से लिया गया है।

फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली डोबे, अंतर बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडे, सीमा सिंह, प्रकाश जैस अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद हमें कमेंट करके जरूर बताये की आपको ये गाना कैसा लगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।