1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को अपने पति देव Nirahua पर आया प्यार, रोमांस के लिए किया जिद

Amrapali को अपने पति देव Nirahua पर आया प्यार, रोमांस के लिए किया जिद
निरहुआ के इस गाने को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में निरहुआ धोती और कुर्ता पहनें हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्टी (Bhojpuri) के जाने-माने मशहूर एक्टर और बेहतरीन सिंगर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। निरहुआ के गाने ने इस समय सोशल सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक और गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। निरहुआ का गाना ‘साढ़े ३ बजे मुन्नी’ (saadhe teen baje) लोगों को एक बार फिर से मदहोश कर रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली गांववालो के सामने ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस आम्रपाली लहंगा में बेहद ही खुबसूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ के इस गाने को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में निरहुआ धोती और कुर्ता पहनें हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे एक साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म ‘Gabbroo’ का है। इस गाने को संगीत Om Jha ने दिया है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और गाने को गाया है Indu Sonali और Om Jha ने।

फिल्म में दिनेश लाल निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, नासिर काज़ी, संजय वर्मा, माया यादव, सोनिया मिश्रा, अनीता सहगल, समर्थ चतुर्वेदी, करण पांडे मुख्य किरदार में नजर आये हैं।

निरहुआ के इस गाने को 953,600 से अधिक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों ने अभी तक एक साथ 35 फिल्मों में काम किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।