1. Home
  2. Bollywood

पति Nirahua की बाहों में खूब खुश नजर आई Amrapali, खुली वादियों में हुए रोमांटिक, मचा बवाल

पति Nirahua की बाहों में खूब खुश नजर आई Amrapali, खुली वादियों में हुए रोमांटिक, मचा बवाल
इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘चेहरा तोहार’(Chehra Tohar) लोगों को अपना कायल बना रहा है।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों सोशल मीडिया पर कब्ज़ा किया हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

यही वजह है कि दोनों के गाने हमेशा यूट्यूब पर ट्रेंड करते ही रहते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘चेहरा तोहार’(Chehra Tohar) लोगों को अपना कायल बना रहा है।

इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही हैं। गाने की शुरुआत में आम्रपाली दुबे रेड कलर के गाउन में दिख रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली पहाड़ों के बीच एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए दिख रहे हैं।

गाने का लोकेशन बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है।बता दें कि इस गाने इस सॉन्ग को आलोक कुमार ने गाया है। जबकि गाने के लिरिक्स Rakesh Nirala ने दिये है और मधुकर आनंद ने म्यूजिक से सजाया है।

गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। ये गाना यूट्यूब पर इतनी बार देखा जा रहा है कि इसने 3,731,094 व्यूज कर लिए हैं।

ये गाना फिल्म NIRAHUA CHALAL LONDON का है।आम्रपाली दुबे ने अपनी काबिलियत के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

फैंस के लिए खुद से जुडी चीजें शेयर करती रहती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।