1. Home
  2. Bollywood

Nirahua से जबरदस्ती रोमांस करने लगी आम्रपाली, बंद कमरे में जो हुआ वो..

Nirahua से जबरदस्ती रोमांस करने लगी आम्रपाली, बंद कमरे में जो हुआ वो..
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सॉन्ग काफी तेजी से ट्रेंड करने लगा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों तेजी से बढ़ती हुई सिनेमा इंडस्ट्री है। भोजपुरी सिनेमा अपने आपको आज एक अलग और नए मुकाम पर ले जा चुका है। भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव ,खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे कलाकार हैं।

इन कलाकारों के दम पर ही आज भोजपुरी इंडस्ट्री नाम कमा रही है। इन सब में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की बात कुछ और है। दिनेश लाल यादव निरहुआ(Nirahua) न सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

इसके साथ ही वह एक शानदार सिंगर भी है। दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ अगर किसी को देखना पसंद करते हैं तो वह नाम है अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का (Amrapali Dubey)। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सॉन्ग काफी तेजी से ट्रेंड करने लगा है।

इस गाने में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) सो रहे हैं।वही आम्रपाली दुबे रात में उठकर दिनेश लाल यादव के साथ जबरदस्ती रोमांस करने लगती है।

इस गाने को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कई हजार लोगों ने इस गाने को शेयर भी किया है।साथ ही यह गिनती अब भी जारी हैं। इस गाने को गाया है Kalpana, Alok Kumar ने। वही इसके लेख लिखे हैं Pyare Lal यादव ने।

इस गाने के बोल है Maja Mare Mein Turba Gahanwa। गौरतलब है कि वर्ष 2014 में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने करियर का आगाज निरहुआ के साथ ही स्क्रीन शेयर कर किया था।  

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांच सबसे हटके है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ में होते हैं तो इस स्क्रीन पर जादू कर देते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।