1. Home
  2. Bollywood

अपने नाराज पति Nirahua को साड़ी का पल्लू गिरा रिझाती नजर आईं Amrapali, यूट्यूब पर मचा बवाल

अपने नाराज पति Nirahua को साड़ी का पल्लू गिरा रिझाती नजर आईं Amrapali, यूट्यूब पर मचा बवाल
गाने में आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं निरहुआ ब्लू कलर की शेरवानी बड़े ही हैंडसम नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली अपने हॉट रोमांस वीडियो से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

Nirahua and Amrapali Dubey Hot Bhojpuri Song : भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दर्शक इनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद करती है। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में रिलीज होने के साथ ही सुपरहिट साबित हो जाती है।

वैसे तो निरहुआ और आम्रपाली का सभी गाना तहलका मचा देता है, लेकिन इस समय इस जोड़ी का एक पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दोनों एक दूसरे एक साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ (Naina Karata Nihora) लोगों को एक बार फिर से दीवाना बना रहा है। गाने में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं।

तो वहीं निरहुआ ब्लू कलर की शेरवानी बड़े ही हैंडसम नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली अपने हॉट रोमांस वीडियो से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में देखने लायक है।

नैना करत निहोरा गाने को कल्पना ने गाया है। जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है। निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

यह गाना इनका नया नहीं है बल्कि इस गाने को 6 साल पहले रिलीज किया गया था। लेकिन, इस गाने को एक बार फिर से निरहुआ के फैंस द्वारा सर्च किया जा रहा है। इस गाने को खबर लिखें जाने तक अब तक 7,243,139 से अधिक बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के साथ अवधेश मिश्रा अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये थे।

निरहुआ चलल ससुराल 2’ फिल्म को 20 मई 2016 को रिलीज किया गया था। गाने को एक बढ़िया सा गार्डन में शूट किया गया है। गाने की शुरुआत में निरहुआ थोड़े उदास नजर आ रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।