1. Home
  2. Bollywood

Amrapali का उड़ा पल्लू, Nirhua ने लिया मजा, इंटरनेट पर छाई वीडियो

Amrapali का उड़ा पल्लू, Nirhua ने लिया मजा, इंटरनेट पर छाई वीडियो
इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) डांस करती दिखाई दे रही है। इस गाने में दोनो ही बोल्ड अवतार में नजर आ रहे है।

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) को भी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों भोजपुरी गानों और फिल्मों का लोगों में काफी क्रेज दिखाई दे रहा है। जिस वजह से भोजपुरी के स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती ही जा रही है।

यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता रहता है। वहीं हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना दर्शको द्वारा ताबड़तोड़ देखा जा रहा है।

इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) डांस करती दिखाई दे रही है। इस गाने में दोनो ही बोल्ड अवतार में नजर आ रहे है।निरहुआ इस गाने में आम्रपाली दुबे के साथ रात के समय बारिश में भीगते हुए रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने में आम्रपाली दुबे ब्लैक कलर की साड़ी में काफी हॉट नजर आ रही है। जिन्हें देख लोगों की धड़कने बढ़ रही है। इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये गाना फिल्म ‘आशिक आवारा’ फिल्म का है। इस गाने का नाम ‘करेला मन पट जाई’ है।

जिसे World wide Record Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। जिसपर लाखों लाइक्स और कॉमेंट्स भी देखने को मिल रहे है।यूं तो ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन कहा जाता है। इन दोनों की सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसे में ये गाना सुपरहिट होना बनता ही है।

इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लोगों इन्हें देखने के लिए बेताब रहते है।  जहां भी इस जोड़ी का कोई प्रोग्राम होता है वहां इन्हें देखने के लिए दर्शको की भीड़ लग जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।