1. Home
  2. Bollywood

Nirahua को बहकाने के लिए Anjana Singh ने गिराया साड़ी का पल्लू

Nirahua को बहकाने के लिए Anjana Singh ने गिराया साड़ी का पल्लू
इसी बीच एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक और पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।

अंजना सिंह एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। अंजना ने भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म ‘एक और फौलाद’ से की थी।

तब से उन्होंने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, जैसे ‘ट्रक ड्राइवर’, ‘दिलवाला’, ‘सौगंध गंगा मैया के’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘गुंडा’ इत्यादि।इतना ही नहीं एक्ट्रेस एक प्रशिक्षित कथक डांसर भी हैं और उन्होंने कई स्टेज शो में भाग लिया है।

फिल्मों में अभिनय के अलावा, अंजना सिंह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं, उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के लिए कई गाने गाए हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसी वजह से अंजना सिंह के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक और पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। हम बात कर रहे हैं निरहुआ का गाना Jiyan karba Ae Raja की जिसमें अंजना सिंह गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गाने में आप देख सकते हैं की जैसे ही निरहुआ घर का दरवाजा खोलते हैं।वैसे ही उनकी नजर अंजना सिंह पर पड़ती है और निरहुआ के होश उड़ जाते हैं। अंजना सिंह जबरदस्ती निरहुआ को प्यार करने लग जाती हैं, जबकि निरहुआ उनसे अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश करते हैं।

इतना ही नहीं अपने पति निरहुआ को बेकाबू करने के लिए अंजना सिंह साड़ी का पल्लू तक गिरा देती हैं। हद तो तब हो जाती हैं, जब एक्ट्रेस निरहुआ को बेडरूम में ले जाकर खूब तंग करना शुरू कर देती हैं।

निरहुआ काफी गुस्से में भी नजर आते हैं। ऐसे लगता है कि उन्हें अंजना सिंह से जरा भी प्यार नहीं है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।