1. Home
  2. Bollywood

‘रात के 12 बजे’ Akshara Singh ने Nirahua को जमीन पर पटककर जीना किया मुश्किल, हुआ खूब हंगामा

‘रात के 12 बजे’ Akshara Singh ने Nirahua को जमीन पर पटककर जीना किया मुश्किल, हुआ खूब हंगामा
गाने में आप जैसा की देख सकते हैं कि रात के 1:30 बजे अक्षरा सिंह का पागलपन देख निरहुआ अपना सिर पकड़ कर बैठ गए हैं।

Akshara Singh – Nirahua Bhojpuri Song : भोजपुरी एक्टर निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षरा सिंह के हॉट अंदाज ने निरहुआ का होश उड़ा कर रख दिया है।

इस गाने का टाइटल ‘राती के डेढ़ बजे’ (Raati Ke Dedh Baje) है। गाने में अक्षरा सिंह एक्टर निरहुआ को अपनी हॉट अदाओं से रिझाती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में आप जैसा की देख सकते हैं कि रात के 1:30 बजे अक्षरा सिंह का पागलपन देख निरहुआ अपना सिर पकड़ कर बैठ गए हैं।

एक्टर निरहुआ से बचते बचाते हुए इधर से उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ आधी रात को अक्षरा सिंह संग रोमांटिक होते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म ‘जान लेबू का’ (JAAN LEBU KA) का है।

गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह पिंक कलर की ऑउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में अक्षरा सिंह एक्टर निरहुआ को तंग करती हुईं दिख रही हैं। अक्षरा सिंह एक्टर को कभी सोफे पर लेटाकर तो कभी जमीन पर पटककर रोमांस करती हुईं दिख रही हैं।

मगर, निरहुआ एक्ट्रेस से दूर भागते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ कहते हैं कि बड़े गजब झमेला में पड़ गए…दादा ये कैसी दलदल में पड़ गईनी…अजी आओ बिहारी बचालो…वीडियो रोमांस से भरपूर है और दोनों स्टार्स लोगों का खूब मनोरंजन करते हुए दिख रहे हैं।

फिल्म ‘JAAN LEBU KA’ में अक्षरा और निरहुआ (Akshara And Nirahua Movie) लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है, जबकि गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं।

निरहुआ के इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 860,006 से अधिक बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।