1. Home
  2. Bollywood

Kajal Raghwani पर फ़िदा हुए भोजपुरी स्टार Pawan Singh

Kajal Raghwani पर फ़िदा हुए भोजपुरी स्टार Pawan Singh
इस गाने को पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। गाने को DRJ Records Regional नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

भोजपुरी जगत के रोमांटिक स्टार्स कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब भी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इसी बीच पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani Song) का एक रोमांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है।

इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।इस गाने का टाइटल ‘चल चला रानी रिहर्सल करा दी’ (RIHALSAL KARA DI) है, जिसमें काजल राघवानी दुल्हन बनी हुईं नजर आ रही हैं। पवन सिंह का ये गाना उनकी फिल्म ‘मैंने उनको साजन चुन लिया’ (Maine Unko Sajan Chun Liya) का है।

इस गाने के वीडियो में पवन सिंह, काजल को सुहागरात की रिहर्सल करा रहे हैं। काजल राघवानी पर पवन सिंह पर फिल्माए गए इस गाने को Pawan Singh और Indu Sonali ने एक साथ मिलकर गाय है, जबकि गाने के बोल Chhote Baba ने लिखा है और संगीत दिया है Vinay Nirmal ने।

इस गाने को पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। गाने को DRJ Records Regional नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।गाने को खबर लिखें जाने तक 62,74,084 से अधिक बार देखा जा चुका है।

गाने की शुरुआत में एक्ट्रेस काजल राघवानी का बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रही होती हैं और वो साड़ी पहनकर अकेले ही डांस कर रही होती हैं। तभी गाने में पवन सिंह की एंट्री होती है और एक्टर आकर काजल राघवानी को किस करने लग जाते हैं।

इस गाने में पवन सिंह खूब मस्ती भरा डांस करते हुए दिख रहे हैं, वहीं उनकी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना रही हैं। इस फिल्म में पवन सिंह, काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को  देंवेंद्र तिवारी ने Direct किया है। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।