1. Home
  2. Bollywood

सपना को टक्कर दे रहीं रचना तिवारी ने सेक्सी ठुमकों से कुंवारों के दिलों पर गिराई बिजली

सपना को टक्कर दे रहीं रचना तिवारी ने सेक्सी ठुमकों से कुंवारों के दिलों पर गिराई बिजली
रचना तिवारी के सेक्सी मूव्स देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है। 

हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने लटके-झटके दिखाने वाली रचना तिवारी की पहचान किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है, जिन्हें देख हर किसीका दिल पागल बन जाता है। रचना तिवारी के डांस को देख युवा ही नहीं बूढ़ों के दिलों पर भी छुरियां चल जाती हैं।

उनकी मस्तमोला आदेँ फैंस को खुश कर देती हैं, जिन्हें लोगों के बीच बहुत ही प्यार और दुलार मिलता है।आप लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सके हैं कि उन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है।

इतना ही नहीं उनका कहीं कार्यक्रम होता है तो लोगों की भीड़ पहले ही पागल हो जाती है, जिन्हें देख हर किसी का दिल धड़कक जाता है।

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें वे कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ भी नहीं देखा।

टाइट सूट में सेक्सी लग रही रचना ने मचाया गर्दा

रचना तिवारी के सेक्सी मूव्स देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है। रचना तिवारी सेक्सी अदाओं से जलवा बिखेरती नजर आ रही है, जिनके वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

रचना तिवारी सुपरहिट गाने पर गले में दुपट्टा डालकर बिंदास ठुमकों से बवाल मचाती दिख रही हैं।अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो फिर समझो कुछ नहीं देखा। रचना तिवार के इससे पहले भी कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं।

जिनकी सेक्सी अदाएं हर किसी को मदमस्त कर देती हैं। जिन्हें देख आप दीवाने हो जाएंगे। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंच के आगे एक महिला भी कपड़ा ओढ़कर डांस करती दिख रही है।

जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल बना रहा है। इस गाने पर हर कोई झूमने को तैयार है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।