1. Home
  2. Bollywood

Komal Chaudhary का डांस देख बेकाबू हो गई भीड़, बदन से चुनरी हटा करा बड़ा कांड

Komal Chaudhary का डांस देख बेकाबू हो गई भीड़, बदन से चुनरी हटा करा  बड़ा कांड
आज हरियाणा में एक से बढ़कर एक कई डांसर मौजूद हैं। जिन्होंने हरियाणा के डांस को देश भर में मशहूर किया है।

हरियाणा के डांस और गाने इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। लोग इन गानों के दीवाने बनते जा रहे हैं। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इन दिनों देश में शादियों का माहौल है और शादी बारात में हरियाणा के गाने खूब बजते हैं और लोग इन गानों पर थिरकते हुए नजर आते हैं।

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर भी लोग काफी ज्यादा हरियाणा गाना उनको पसंद करने लगे हैं। आज हरियाणा में एक से बढ़कर एक कई डांसर मौजूद हैं। जिन्होंने हरियाणा के डांस को देश भर में मशहूर किया है। इसी कड़ी में एक और डांसर का नाम आता है।

हम बात कर रहे हैं हरियाणा की मशहूर डांसर कोमल चौधरी(Komal Choudhary) के बारे में। आपको बता दें कि कोमल चौधरी(Komal Choudhary) ने पिछले कुछ सालों में हरियाणा में खूब नाम कमाया है।हर थोड़े दिनों में हरियाणा में उनके डांस शो देखने को मिल जाते हैं।

ऐसे में इन दिनों इंटरनेट पर कोमल चौधरी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग कोमल चौधरी के ठुमको के दीवाने हैं। इन दिनों कोमल चौधरी का जो गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उसका नाम है छोरा मैं भी रंग रूट।यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है।

गाने में कोमल चौधरी ने अपनी हॉट अदाओं और चेहरे के एक्सप्रेशन से सभी को हैरान कर दिया है। उनके शो में देखा जा सकता है कि उनकी अदाएं देख बूढ़े लोग भी अपना आपा खो रहे हैं।

कोमल चौधरी(Komal Choudhary) के वायरल हो रहे इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 9 लाख लोगों ने देख लिया है। और हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

यह गिनती अभी भी जारी है। कोमल चौधरी को देखने के लिए लोग पागल हुए जा रहे हैं। कोमल चौधरी अब हरियाणा की नई सेंसेशन बनते जा रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।