1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: गोरी नागोरी ने दिलों पर चलाई छुरियां, लगाए ऐसे लटके-झटके कि खूब हुई नोटों की बरसात

Dance Video: गोरी नागोरी ने दिलों पर चलाई छुरियां, लगाए ऐसे लटके-झटके कि खूब हुई नोटों की बरसात
इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के दिल और दिमाग में छाई हुई हैं। इस बीच गोरी नागोरी लोगों के दिलों राज करती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी के चेहरे पर खुशी देखी जा रही है। अगर आपने इनके लटके-झटके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।

हरियाणवी इंडस्ट्री में अगर आपने गोरी नोगोरी का नाम नहीं सुना तो कुछ नहीं सुना, जिनके मंच पर पहुंचते ही फैंस की भीड़ आपगा खो बैठती है। गोरी नागोरी के दीवाना सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बूढ़े भी हैं।

वैसे तो हरियाणवी जगत में सपना चौधरी को बहुत ही लाइक किया जाता है, लेकिन अब कई क्वीन ऐसी हैं, जो फैंस के दिल में राज कर रही हैं। इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के दिल और दिमाग में छाई हुई हैं।

इस बीच गोरी नागोरी लोगों के दिलों राज करती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी के चेहरे पर खुशी देखी जा रही है। अगर आपने इनके लटके-झटके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। गोरी नागोरी के एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें वे कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं। अगर आपने यह वीडियो सोशल मीडिया पर नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

घाघरा पहनकर गोरी नागोरी ने बूढ़ों के रोंगटे कर दिए खड़े

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी की पहचान किसी सेलेब्स से कम नहीं है, जिन्हें देख हर किसी का दिल धड़क रहा है। गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।गोरी नागोरी घाघरा पहन जवान लड़कों से बूढ़ों तक का दिल जीतती दिख रही हैं। इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है, जिस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अगर जब से गोरी नागोरी बिग बॉस के मंच पर कदम रखा है, उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है। गोरी नागोरी वैसे तो मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।