1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: कोमल रंगीली ने मंच पर जवानी का बिखेरा ऐसा जलवा कि बूढ़ों की भीड बोली मिल गई दूसरी सपना

Dance Video: कोमल रंगीली ने मंच पर जवानी का बिखेरा ऐसा जलवा कि बूढ़ों की भीड बोली मिल गई दूसरी सपना
कोमल रंगीली की सेक्सी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। अगर आपने इनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। 

हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कोमल रंगीली इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जो बिंदास ठुमकों से हर किसी को मदस्त करती दिख रही हैं। अगर आपने कोमल रंगीली के ठुमके देख लिए तो कहेंगे कि भाई सपना भी फेल है।

उनका बॉडी स्ट्रक्चर ऐसी है कि जवान लड़कों से लेकर बुजुर्गों तक मर मिटने को तैयार हो जाते हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। वे जब मंच लाखों लोगों की भीड़ में ठुमके दिखाने आती हैं तो शोर की धुन सातवें आसमान तक पहुंच जाती है।

अब तो उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है, जिनके लटके-झटके हर किसी को मदमस्त कर देते हैं। इस बीच कोमल रंगीली की सेक्सी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है।

अगर आपने इनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। कोमल रंगीली को देख 70 साल के बुजुर्ग को भी जवानी की याद आ जाएगी।

कोमल रंगीली की बिंदास अदाओं ने मचाया तहलका

हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली की बिंदास अदाएं लोगों के बीच गदर मचा रही हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कोमल रंगीली कूद-कूदर गदर डांस करती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।

अगर आपने उनके यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि ताऊ भी पब्लिक में खड़े होकर सेक्सी ठुमके लगाते दिख रहे हैं। मंच पर उन्होंने गले में दुपट्टा डाल और घाघर पहन गर्दा मचा रही है।

उनके कमर लटकाने का अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। आप भी वीडियो को देख मदमस्त रह सकत हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।