1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: चोली में पानी डाल रही थीं रचना तिवारी, तभी जाग उठी बूढ़ों में जवानी, फिर हुआ यह सब

Dance Video: चोली में पानी डाल रही थीं रचना तिवारी, तभी जाग उठी बूढ़ों में जवानी, फिर हुआ यह सब
अगर आपने इनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं खा। इस बीच रचना तिवार का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है।

रचना तिवारी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है। अगर आपने उनके ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, जिन्हें अदाओं पर जवान लड़के ही नहीं बुजुर्ग भी फिदा हो जाते हैं।

लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। अगर आपने इनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

इस बीच रचना तिवार का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि उन्होंने हाथ में पानी की बोतल ले रखी है और बिंदास लटके-झटके दिख रहा हैं।

रचना तिवारी ने हिलाई ऐसे कमर कि सब खो बैठे आपा

मंच पर आते ही फैंस की भीड हर किसी को दीवाना बना रही हैं, जिनके लटके-झटके देख लोगों का दिल फिसल रहा है। उनको देख कुंवारे लड़कों के साथ-साथ हर किसी का दिल मचल रहा है। रचना तिवारी हात में पानी की बोतल लेकर मंच रप गर्दा मचाती दिख रही हैं।

उन्होने जामुनी रंग का सूट पहन रखा है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवार ने गाना शुरू होते ही मंच पर पहले चोली में पानी डाल और नाचना शुरू कर दिया। यह सब देख जवान लड़के ही नहीं बूढ़ों का भी रोमांस फिर जीवंत हो गया।

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जिसपर फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें हरियाणवी इंडस्ट्री में रचना तिवारी के अलावा कई डांसर और सिंगर लोगों के दिलों की रानी बनी हुई हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।