1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: सपना को चने चबा रही रचना तिवारी ने फाड़ू डांस से मचाया गदर, मंच पर जमकर हुई नोटो की बारिश

Dance Video: सपना को चने चबा रही रचना तिवारी ने फाड़ू डांस से मचाया गदर, मंच पर जमकर हुई नोटो की बारिश
हॉटनेस और सुंदरता में रचना तिवारी हर किसी बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती हैं, जिनकी मटकती कमर पर जवान लड़के ही नहीं बूढ़े भी भी शीटी बजाने लगते हैं।

रचना तिवारी के अलाव वैसे इस इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर है, जिन्हें लोगों को खूब प्यार और दुलार मिल रहा हैअगर आपने रचना तिवार का कोई डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी जब मंच पर आती हैं तो उनकी बिंदास अदाएं फैंस को मदहोश करती नजर आती हैं, जिनके लटके झटके हर किसी को पागल बना देते हैं। हॉटनेस और सुंदरता में रचना तिवारी हर किसी बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती हैं।

जिनकी मटकती कमर पर जवान लड़के ही नहीं बूढ़े भी भी शीटी बजाने लगते हैं। डांस करते हुए मंच पर नोटों की बारिश करने वालों का तांता लग जाता है, जिनका कोई तोड़ अभी तक नहीं मिलता दिख रहा है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गदर मचाती दिख रही हैं। अगर आपने उनका यह हॉट वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

सफेद सूट में रचना तिवारी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि उनकी हॉटनेस अदाएं हर किसी को मदमस्त करती दिख रही हैं। रचना चिवारी सफेद सूट में एकदम सेक्सी लग रही हैं, जिन्हें देख बूढ़े भी शीटी बजा रहे हैं।

वायरल डांस में रचनी तिवारी चोली में पानी की बौछार कर ठुमके लगा रही हैं, जहां हर किसी का दिल पागल हो रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

क्योंकि लोग नोटों की बारिश भी जमकर कर रहे हैं।जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के इससे पहले भी कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा चुके हैं।

रचना को जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पर भी सपोर्ट मिलता है। फैंस उनके लाखों की संख्या में दीवाने हैं, जहां भी कार्यक्रम होते हैं भीड़ बेकाबू हो जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।