1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: पश्चिमी विक्षोभ के बीच सपना चौधरी ने मंच पर हिलाया ऐसे बदन कि बूढ़ों को चढ़ी जवानी, देखें वीडियो

Dance Video: पश्चिमी विक्षोभ के बीच सपना चौधरी ने मंच पर हिलाया ऐसे बदन कि बूढ़ों को चढ़ी जवानी, देखें वीडियो
सपना चौधरी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है, जिन्हें लोगों का खूब प्यार देखने को मिल रहा है।

आपके क कानों में हरियाणवी इंडस्ट्री की ध्वनि सुनाई देती हैं तो सबसे पहले आपको सपना चौधरी की याद आती है, क्योंकि डांसर ने क्वीन बनकर लोगों के दिलों पर राज करने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी है।

सपना चौधरी ने अपने सेक्सी ठुमकों से लोगों के बीच गदर डांस रकर तबाही मचाने का काम किया है, जिसे देख हर किसी का दिल दीवाना होता दिख रहा है। सपना चौधरी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है।

जिन्हें लोगों का खूब प्यार देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी की लोकप्रियता ऐसी है कि उन्हें जमीन से लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार देखने को मिलता है।इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

जिसमें उनकी हॉट नेस अदाएं हर किसी को दीवाना बना रही हैं। इस सेक्सी वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, जहां देख हर किसी के चेहरे पर काफी रौनक झलक रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है, जहां लोगों को खूब प्यार मिल रहा है।

मैं तेरी नचाई नाचू गाने पर सपना ने हिलाया मंच

हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन सपना चौधरी बिंदास ठुमकों से लोगों के बीच गदर मचाती दिख रही हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है। हरियाणवी क्वीन मैं तेरी नचाई नाचू गाने पर कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं।

जिन्हें देख हर कोई झूमने को मजबूर हो रहा है।सपना नीले सूट और गले में दुपट्टा डालकर जलवा बिखेरती दिख रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बाल खोल रखे हैं, जो डांस करते हुए हिलोरे ले रहे हैं, जिन्हें देख बूढ़ों का दिल भी फिसल रहा है।

बिंदास ठुमकों पर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के इससे पहले भी कई डांस वीडियो गदर मचा चुके हैं, जहां उन्हें लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।