1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: सपना फेल! रचना तिवारी ने सेक्सी कमतरोड़ ठुमकों से मचाया ऐसा बवाल कि खूब हुई नोटों की बारिश

Dance Video: सपना फेल! रचना तिवारी ने सेक्सी कमतरोड़ ठुमकों से मचाया ऐसा बवाल कि खूब हुई नोटों की बारिश
रचना तिवारी हजारों लोगों की भीड़ में पागल होती दिख रही है, जिनके ऊपर नोटों की बारिश भी हो रही है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

हरियाणवी इंडस्ट्री में रचना तिवारी को इन दिनों खूब लाइक किया जा रहा है, जिनके लटके-झटके हर किसी को पागल बना रहे हैं। इनके कार्यक्रम में जवान लड़कों से लेकर बुजुर्गों की खूब भीड़ उमड़ रही है।

रचना तिवारी के जहां भी प्रोग्राम होते हैं, वहां भीड़ बेकाबू हो ही जाती है। उन्होंने अब दो तीन साल में अपनी ऐसी पहचान बनाई है, जिन्हें लोगों क बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

मंच पर आकर जब वे लटके-झटके दिखाती हैं तो फिर फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है। इस बीच रचना तिवारी का डांस हर किसी को दीवाना बना रहा है।अगर आपने रचना तिवारी की कातिल अदाओं वाला डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

जिन्हें लोगों की भीड़ में खूब पसंद किया जा रहा है। रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जिन्हें देख हर कोई आप खोता दिख रहा है।

रचना तिवारी ने मचाया गदर

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर और सिंगर रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिव दीवाना हो रहा है।

रचनी तिवारी इस वीडियो में बहुत ही हॉट लग रही हैं, जो बोतल हाथ में लेकर बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं।

रचना तिवारी हजारों लोगों की भीड़ में पागल होती दिख रही है, जिनके ऊपर नोटों की बारिश भी हो रही है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जिसपर फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी को नंबर एक की डांसर माना जाता है, लेकिन अब कई क्वीन इसमें अपना नाम रोशन करती दिख रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।