1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: सपना फेल! रचना तिवारी ने ठुमकों में मचकाई ऐसे कमरियां कि बूढ़ों को चढ़ी जवानी, खूब हुई नोटों की बारिश

Dance Video: सपना फेल! रचना तिवारी ने ठुमकों में मचकाई ऐसे कमरियां कि बूढ़ों को चढ़ी जवानी, खूब हुई नोटों की बारिश

हरियाणवी इंडस्ट्री में इन दिनों नई नवेली डांसर रचना तिवारी अपने सेक्सी मूव्स से हर किसी का दिल लूट रही हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। उनके मंच पर आते ही लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है।

जिनके लटके झटके हर किसी को पागल बना देते हैं। वैसे तो इस जगत में कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों को घायल करती दिख रही हैं। इन सभी डांसर को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार दुलार मिलता है।

इसी कड़ी में अब रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कूद-कूद कर ठुमके लगाती दिख रही हैं।

इन डांसरों के ठुमके हर किसी को कायल बना रहे हैं। वीडियो में रचना तिवारी टाइट सूट और गले में दुपट्टा डाल बहुत ही सेक्सी नजर आ रही हैं।

अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, जिसमें उनके सेक्सी मूव्स हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं।

गदर गाने पर मचाया तूफान

हरियाणवी जगत में दूसरे नंबर की क्वीन कहलाने के लिए मेहनत कर रही रचना तिवारी को इन दिनों बहुत सपोर्ट मिल रहा है। उनके कार्यक्रम जहां भी होते हैं, वहां फैंस की भीड़ लाखों में इकट्ठा होती है।

अगर आपने रचना तिवारी के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। डांसर को देखर हर किसी का दिल फिसल जाता है, इतना ही नहीं बूढ़ों और जवानों का भी खूब सपोर्ट मिलता है।

रचना तिवारी के इस डांस पर लोग खूब नोटों की बारिश करते दिख रहे है, जिनका भीगा बदन देख बूढ़ों को जवानी का एहसास हो रहा है।

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

रचना तिवारी के इससे पहले भी कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा चुके हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।