1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: साड़ी में सेक्सी लग रहीं सुनीता बेबी ने किया धुआंधार डांस, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Dance Video: साड़ी में सेक्सी लग रहीं सुनीता बेबी ने किया धुआंधार डांस, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बड़ी ही सेक्सी नजर आ रही हैं। 

सुनीता बेबी जब मंच पर आकर डांस करती हैं तो जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक की सांसें अटक जाती हैं, जिसके लएिए लोगों की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है। उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं है,जिन्हें हर जगह लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई पागल हो रहा है। अगर आपने सुनीता बेबी का डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिन्हें लोगों के बीच खूब सपोर्ट मिल रहा है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गदर ठुमके लगाती दिख रही हैं।

सुनीता बेबी ने साड़ी पहनकर ढाया कहर

हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बड़ी ही सेक्सी नजर आ रही हैं। जहां वे डांस कर रही हैं, वहां कोई मंच या डीजे भी रखा नहीं दिख रहा है।

सबसे कमाल की बात तो यह है कि सामने लोगों की भीड़ भी नहीं दिख रही है।बस वे साड़ी पहनकर कूल्हे मटकाती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है।

आप भी इस वीडियो को देखकर सुनीता बेबी को दिल दे बैठेंगे, क्योंकि डांस बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इस वीडियो का बार बार देखा जा रहा है, जहां लोगों का बहुत ही सपोर्ट मिल रहा है।

अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। लोग यूट्यूब पर ही डांस देख तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

इससे पहले भी सुनीता के कई डांस वीडियो लोगों के बीच बवाल मचा चुके हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। आप सुनीता का यह वीडियो देख दिल दे बैठेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।