1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: सुनीता बेबी ने हिलाई ऐसे कमर कि बूढ़ों को आई सपना चौधरी की याद, फिर मच गया बवाल

Dance Video: सुनीता बेबी ने हिलाई ऐसे कमर कि बूढ़ों को आई सपना चौधरी की याद, फिर मच गया बवाल
सुनीता बेबी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

सुनीता बेबी जब मैकअप कर मंच पर कातिलाना अदाएं बिखेरने आती हैं तो कुंवारे लड़का अपना होश ही खो बैठते हैं। उनका कमरतोड़ डांस हर किसी को मदमस्त कर देता है, जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ पागल हो जाती है।

वैसे तो हियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी को हरियाणवी क्वीन के नाम से जाना जाता है, लेकिन अब कई डांसर ऐसी हैं जो लोगों के दिलों पर काम कर रही हैं। सुनीता बेबी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है,

जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है।

अगर आपने सुनीता बेबी का वायरल वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, क्योंकि कमरतोड़ ठुमके हर किसी को दीवाना बना रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

सूट पहन सुनीता बेबी ने ढाया कहर

देश की बड़ी डांसरों में गिने जाने वाली सुनीता बेबी इन दिनों लोगों के ऊपर छुरियां चलाती दिख रही हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। इस वीडियो को देख हर किसी का मन डगमगा रहा है।

इस वीडियो को देख लोगों की भीड़ बेकाबू है। सुनीता बेबी के पहले भी कई डांस वीडियो गदर मचाते रहते हैं, जिनके लटके-झटके देख फैंस की भीड़ पागल बन जाती है।

सुनीता बेबी ने लोगों के बीच चमक-धमक छोड़ने में कोई कसर नहीं थोड़ी है।जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के आए दिन यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचाए रहते हैं।

जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना बना रहता है। अगर आपने सुनीता बेबी का यह वीडियो देख लिया तो समझो पागल हो जाएंगे। इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।