1. Home
  2. Bollywood

Dance Video: सुनीता बेबी ने कुंवारों के दिलों पर गिराई बिजली, डांस करते-करते बूढ़ों को यूं दिल दे बैठी डांसर

Dance Video: सुनीता बेबी ने कुंवारों के दिलों पर गिराई बिजली, डांस करते-करते बूढ़ों को यूं दिल दे बैठी डांसर
सुनीता बेबी सबसे पैसे लेकर फिर डांस करना शुरू कर देती है, जो वीडियो में साफ दिखाई दे रही है। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है। 

ठुमके हो तो सुनीता बेबी जैसे, जिनके लटके-झटकों पर बच्चों से लेकर बूढ़े तक का दिल सहम जाता है। वे जब मंच पर पहुंचती हैं तो लोगों की भीड़ा आपा खो बैठती हैं, जिन्हें देखनो को हर कोई उतावला बना रहता है।

उनके जहां भी कार्यक्रम निर्धारित होते हैं वहां लोगों का सैलाब पहले से ही इकट्ठा हो जाता है, जिनके लटके-झटके हर किसी को घायल कर देते हैं। लोकप्रियता उनकी ऐसी कि जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब प्यार और दुलार मिलता है।

उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर ठुमके लगाती दिख रही हैं। सुनीता के लटके झटके आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

सुनीता के ठुमके देख कैमरे में कैद करने लगे लोग

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी ने दिन के कार्यक्रम में अपने ठुमकों से भूचाल ला दिया। उन्होंने हरे सूट में ऐसा हंगामा मचाया कि लोग देखते ही पागल हो गए। सुनीता की सेक्सी अदाएं देख जवान लड़कों की भीड़ उन्हें कैमरे में कैद करती दिख रही है।

इतना ही नहीं एक के एक बूढ़े लोग उनके हाथ में नोट थमाते दिख रही हैं।सुनीता बेबी सबसे पैसे लेकर फिर डांस करना शुरू कर देती है, जो वीडियो में साफ दिखाई दे रही है। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो में सबसे खास बात है कि एक और डांसर साथ में ठुमके लगाती दिख रही हैं। इस डांसर के नाम की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सफेद पोशाक पहन रखी है, जिसमें वे बड़ी सेक्सी दिख रही हैं।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लोगों की भीड़ भी धीरे-धीरे डांस करती नजर आ रही हैं. जहां हर कोई कमेंट कर डांसर का हौसला बढ़ा रहा है। अगर आपने रचना तिवारी का यह डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।