1. Home
  2. Bollywood

Dhruv Tara: आइकॉनिक टाइम ट्रैवेल रोमांस ड्रामा: ‘ध्रुव तारा’ का प्रीमियर

Dhruv Tara: आइकॉनिक टाइम ट्रैवेल रोमांस ड्रामा: ‘ध्रुव तारा’ का प्रीमियर 
सोनी सब के ‘ध्रुव तारा - समय सदी से परे’ का प्रीमियर सोमवार 20 फरवरी, को रात 8 बजे टेलीविजन पर होने जा रहा है। अपनी तरह का यह अनोखा शो ध्रुव (ईशान धवन द्वारा अभिनीत) और तारा (रिया शर्मा द्वारा अभिनीत) की जिंदगी को दिखाता है, जो दो अलग-अलग युगों से ताल्‍लुक रखते हैं जिनके बीच 400 साल का अंतराल है।

चंडीगढ़ : हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित आइकॉनिक प्रेम कहानियों में से एक, सोनी सब के ‘ध्रुव तारा - समय सदी से परे’ का प्रीमियर सोमवार 20 फरवरी, को रात 8 बजे टेलीविजन पर होने जा रहा है।

अपनी तरह का यह अनोखा शो ध्रुव (ईशान धवन द्वारा अभिनीत) और तारा (रिया शर्मा द्वारा अभिनीत) की जिंदगी को दिखाता है, जो दो अलग-अलग युगों से ताल्‍लुक रखते हैं जिनके बीच 400 साल का अंतराल है।

ईशान धवन, रिया शर्मा, नारायणी शास्त्री, यश टोंक, और कृष्णा भारद्वाज जैसे कलाकारों के साथ, ध्रुव तारा को एक आकर्षक शो माना जा रहा है, जो ध्रुव और तारा के बीच उभरते हुए रोमांस के साथ दर्शकों का दिल जीतेगा,।

हालांकि उनका यह रोमांस उनकी अलग-अलग दुनिया और नजरियों के कारण पहली बार में असंभव सा नजर आता है। इस नई रोमांचक पेशकश के साथ, सोनी सब ने सभी उम्र के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एक बेहतरीन क्‍वालिटी का कंटेंट तैयार करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।

देखना ना भूलें, ‘ध्रुव तारा - समय सदी से परे’, 20 फरवरी से रात 8 बजे, हर सोमवार से शनिवार, सिर्फ सोनी सब पर।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।