1. Home
  2. Bollywood

सुनीता बेबी के सेक्सी इशारे देख बिखर गए बुजुर्ग, खूब मचा हंगामा

सुनीता बेबी के सेक्सी इशारे देख बिखर गए बुजुर्ग, खूब मचा हंगामा
सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है। यहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

हरिायणवी इंडस्ट्री में सुनीता बेबी ने बहुत कम समय में ऐसी पहचान बनाई है, जो हर किसी के लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है। उनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती हैं, जिन्हें लोगों का बहुत प्यार और दुलार मिलता है।

आपने अगर सुनीता बेबी का सेक्सी डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। वैसे तो इस इंडस्ट्री का जब जिक्र होता है तो कई डांसर्स के नाम अब ध्यान आते हैं। इसमें सपना चौधरी शिखर पर हैं

।अब गोरी नागोरी, कोमल रंगीली और रचना तिवारी की भी लोकप्रियता दिन प्रति दिन बढ़ रही है। इस बीच सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है।

उनकी लोकप्रियता का आप ऐसे ही आईडिया लगा सकते हैं कि कहीं कार्यक्रम निर्धारित होता है तो लाखों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। इतना ही नहीं लोगों को अनुशासन में बनाए रखने के लिए गार्ड के साथ साथ पुलिस प्रशासन का भी सहारा लेना पड़ता है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बूढ़ों के दिलों पर बिजली गिरा रहा है, जिन्हें देख हर कोई खुश हो रहा है।

लाल सूट में सुनीता बेबी ने हिला रही कमरिया

हरियाणवी क्वीन सुनीता बेबी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। सुनीता बेबी की हॉट अदाएं हर किसी को दीवाना बना रही हैं।जिनकी दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी हर किसी के चेहरे पर मुस्कराहट की वजह बनी है।उन्हें देख जवान लड़के तो अपने मोबाइल में फोटो खींचते नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है। यहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।