1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori के लटके-झटको से स्टेज पर लगी आग, नजरों से लोगों को किया घायल

Gori Nagori के लटके-झटको से स्टेज पर लगी आग, नजरों से लोगों को किया घायल
दरअसल, गोरी का एक वीडियो जिसमें वो ‘बदली बदली लागे’ गाने पर हरे रंग का सलवार सूट पहन कर स्टेज शो पर आग लगा रही हैं। 

Gori Nagori Dancer : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ अब राजस्थान की गोरी नागोरी भी लोगों के दिल और दिमाग पर राज करने लगी हैं। गोरी नागोरी को देख लोग घायल होने लगे हैं।

सपना चौधरी को हरियाणा की डांस क्वीन कहा जाता है, वहीं गोरी को राजस्थान की शकीरा के नाम से जाना जाता है। गोरी को देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा हैं। खासकर उनके डांस मूव्स को देख हर कोई पागल रहता है।

गोरी नागोरी का डांस इंटरनेट पर मचा रहा तबाही 

दरअसल, गोरी का एक वीडियो जिसमें वो ‘बदली बदली लागे’ गाने पर हरे रंग का सलवार सूट पहन कर स्टेज शो पर आग लगा रही हैं। जिसमें वह हाथों से दुपट्टा घुमाते हुए खुले बालों में हसीन लग रही हैं।

कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने बेहद ही बवाल लुक में नजर आ रही है। इस वीडियो में गोरी नागोरी की बॉडी देख हर किसी का मन बेकाबू हुए जा रहा है, अगर आपने ये वीडियो नहीं देखी तो समझो कुछ नहीं देखा।गोरी नागोरी का ये वीडियो काफी गर्दा उड़ाएं हुए है।

जिसे आप Maina Music यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।जिसपर अभी तक 506k व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि इसकी संख्या और भी बढ़ सकती हैं। जब भी गोरी का कोई प्रोग्राम होता है, उस जगह हजारों – लाखों दर्शकों की भीड़ जुट जाती हैं।

उनके ठुमको की लचक देखने के लिए लोग बेकाबू रहते हैं। गोरी नागोरी ने अपने करियर में खूब स्ट्रगल किया है तभी उन्हें आज यह मुकाम हासिल हुआ है। जो लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं।

राजस्थान की इस शकीरा के डांस स्टेप को देख खुद लोग भी उनकी तरह ही नाचने को मजबूर हो जाते हैं। लाखों लोग उनके फैन बन गए है जिसकी तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।