1. Home
  2. Bollywood

Aamrapali को भूल Sanchita संग बिना मर्जी के सुहागरात मनाने की जिद करते दिखें Nirahua, मचा बवाल

Aamrapali को भूल Sanchita संग बिना मर्जी के सुहागरात मनाने की जिद करते दिखें Nirahua, मचा बवाल
संचिता ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2) से डेब्यू किया था।

Nirahua – Sanchita Banerjee Honeymoon Viral Video : बंगाल से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) ने अपनी काबिलियत और एक्टिंग के दम पर भोजपुरी इंडस्टी में एक खास जगह बना ली है।

एक्ट्रेस भोजपुरी जगत में कदम रखने से पहले बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में जलवे बिखेर चुकी हैं। लेकिन यहां उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली थी। संचिता ने बॉलीवुड में ‘रक्तधार’ और टीवी में ‘जमाई राजा’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया था।

खास पहचान नहीं मिलने की वजह से संचिता ने भोजपुरी इंडस्टी की तरफ रुख किया, जहां एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू फिल्म से ही भोजपुरी दर्शकों का दिल जीत लिया। संचिता ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2) से डेब्यू किया था।

इस फिल्म में संचिता बनर्जी और निरहुआ के अलावा आम्रपाली अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आ रही है।फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ का एक गाना चुम्मा चपकउआ मिली झुलनिया हटा के (Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke) यूट्यूब पर एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है।

निरहुआ का ये गाना काफी ज्यादा ही पॉपुलर है।गाने में निरहुआ एक्ट्रेस संचिता संग सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि संचिता अपने पति निरहुआ से अपनी जान बचाती हुईं नजर आ रही हैं।

गाने को देखकर ऐसा ही लगता है कि संचिता ने केवल मतलब के लिए निरहुआ संग शादी की है। इस गाने को निरहुआ और संचिता बनर्जी पर फिल्माया गया है।निरहुआ के इस गाने के बोल Santosh Puri ने लिखें हैं, जबकि संगीत Madhukar Anand ने दिया है।

सॉन्ग को निरहुआ और Khushboo Jain ने एक साथ मिलकर अपनी आवाज दी है। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस संचिता संग सुहागरात मनाने की जिद करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस उनके हाथ नहीं आती हैं। गाने में निरहुआ और संचिता की केमिस्ट्री देखने लायक है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।