1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को भूल रात के 1 बजे Ritu Singh संग को किस करने के लिए उतावले दिखें Nirahua, हुआ हंगामा

Amrapali को भूल रात के 1 बजे Ritu Singh संग को किस करने के लिए उतावले दिखें Nirahua, हुआ हंगामा
निरहुआ और रितु सिंह का एक बेहद ही रोमांटिक गाना ‘Hamhun Mijaaje Mein Baani’ यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) जो भोजपुरी जगत में अपने नाम से ज्यादा निरहुआ (Nirahua) के नाम से फेमस हैं। निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्टी में 110 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

दिनेश लाल यादव के बिहार, उत्तर प्रदेश और भारत के अन्य हिस्सों में उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। निरहुआ के सॉन्ग को भारत के अलावा विदेश में भी पसंद किया जाता है। इस समय भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस रितु सिंह ( Ritu Singh) के साथ निरहुआ रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं।

रितु सिंह ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। वह कई फिल्मों में दिनेश लाल यादव के साथ दिखाई दी हैं। दर्शकों द्वारा इनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जाता है।

इसी बीच निरहुआ और रितु सिंह का एक बेहद ही रोमांटिक गाना ‘Hamhun Mijaaje Mein Baani’ यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस रितु सिंह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गाने में दोनों खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।गाने में रितु सिंह और निरहुआ एक दूसरे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘Vijaypath’ का ये गाना सोशल मीडिया पर इस समय तबाही मचा रहा है।

गाने में निरहुआ एक्ट्रेस को किस करने की भी कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।निरहुआ के इस सॉन्ग को Om Jha और Aarohi Bhardwaj ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Prakash Barud ने लिखा है और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।

गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को अभी तक 96,955 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को Feb 28, 2023 को रिलीज किया गया था।

फिल्म में दिनेश लाल यादव (उर्फ निरहुआ), रितु सिंह, विजय लाल यादव अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।