1. Home
  2. Bollywood

मंच पर गोरी नागोरी ने उठाया लहंगा तो रोमांस पर उतारू हुए कुंवारे लड़के

 मंच पर गोरी नागोरी ने उठाया लहंगा तो रोमांस पर उतारू हुए कुंवारे लड़के
बात चाहे गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की। ये सभी डांसर लोगों के दिलों पर राज किए हुए हैं।

वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में एक या दो नहीं बल्कि कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती रहती हैं, जिन्हें देख हर किसी के चेहरे पर काफी रौनक दिखती है।

हरियाणवी जगत में कभी जमाना था कि केवल सपना चौधरी को ही लोग खूब प्यार देते थे, लेकिन आज यह प्रेम कई जगह बट गया। इसकी वजह कि कई डांसर और सिंगर इस जगत में अपना जलवा बिखेर रही हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल पागल हो रहा है।

इन डांसर को लिस्ट बहुत लंबी है, जो लोगों के दिल पर छुरिया चला रही हैं। बात चाहे गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की। ये सभी डांसर लोगों के दिलों पर राज किए हुए हैं।

जिनके मंच पर पहुंचते ही फैंस की भीड आपा खो बैठती हैं। इस कड़ी में अब नई नवेली डांस गोरी नागोरी का एक सेक्सी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख बूढ़ों के दिलों पर बिजली गिरती दिख रही है।

अगर आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। इसमें वे कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं, जो हर किसी को दीवाना बना रही हैं।

गोरी नागोरी ने लहंगे में मचाया तूफान

हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बिग बॉस के मंच पर नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।जिसमें वे कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं।

गोरी नागोरी लोगों के दिलों पर छुरिया चलाती दिख रही हैं।गोरी नागोरी लहंगा पहन बहुत ही सेक्सी लग रही हैं। जिसमें वे बिंदास ठुमके लगा रही हैं।

अगर आपने यह वीडियो देख लिया तो फिर आप पक्का ही पागल हो जाएंगे। इस वीडियो को देख फैंस का दिल भी फिसल रहा है,जो तरह-तरह के कमेंट कर हौसल अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।