1. Home
  2. Bollywood

सपना की तरह गोरी नागोरी मंच पर हो गई चित, फिर हुआ ऐसा कि उड़े होश

सपना की तरह गोरी नागोरी मंच पर हो गई चित, फिर हुआ ऐसा कि उड़े होश
गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं।दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ज्यादा सपोर्ट मिलने की वजह बिग बॉस के मंच पर कदम रखना भी बताया जाता है।

कभी छोटे-छोट मंच पर अपने ठुमके दिखाने वाली गोरी नागोरी आज एक बड़ी डांसरों में गिनी जाती हैं। अगर एक तुलना की जाए तो हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के बाद उनका जलवा याद करा जाता है।

सुनीता बेबी की दीवानगी ऐसी कि मंच पर आते ही युवा और बुजुर्गों की भीड़ शीटी मारने को तैयार रहती है। हद तो तब होती है, जब गोरी नागोरी के सेक्सी मूव्स बुजुर्गों को भी जवानी की याद दिली देती है।

लोकप्रियता ऐसी है कि उनका कहीं कार्यक्रम होता है तो फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है, जो लोगों को मदमस्त करती नजर आती है, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

इस बीच गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं।दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ज्यादा सपोर्ट मिलने की वजह बिग बॉस के मंच पर कदम रखना भी बताया जाता है।

उन्होंने बिग बॉस के मंच पर कदम रख लोगों के बीच जबरदस्त पकड़ बनाई है, जो इन दिनोंसेकेंड क्वीन बनी हुई हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर मचाती दिख रही हैं।

गोरी नागोरी ताबड़तोड़ डांस से तोड़े सब रिकॉर्ड

हरियाणवी क्वीन गोरी नागोरी के डांस ने एक रिकॉर्ड बना डाला है, जिनकी सेक्सी अदाएं देख हर किसी दिल पागल हो रहा है। गोरी नागोरी के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे कैसे लोगों के अदाओं पर छुरियां चलाती दिख रही हैं।

मंच पर गिर गिरकर ठुमके लगा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फड़क रहा है।अगर आपने उनका बिंदास डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, जिन्हें लोगों के बीच खूब सपोर्ट मिल रहा है।

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।