1. Home
  2. Bollywood

बिंदास ठुमकों से Gori Nagori ने उड़ाया ऐसा गर्दा कि खूब हुई पैसों की बारिश

बिंदास ठुमकों से Gori Nagori ने उड़ाया ऐसा गर्दा कि खूब हुई पैसों की बारिश
गोरी नागोर जब घाघरा चोली पहनकर मंच पर कदम रखती हैं तो सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं, जिन्हें देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं।

सपना चौधरी के अलावा भी अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हरियाणवी जगत में बुजुर्ग और बूढ़ों का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को मजबूर कर रहे हैं। हरियाणवी जगत में एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीत रही हैं।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, जहां उनकी दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। इस इंडस्ट्री में गोरी नागोरी, सुनीता बेबी, रचना तिवारी और कोमल रंगीली गदर मचा रही हैं, जिनके बिंदास ठुमके देख आप भी पागल हो जाएंगे।

इस बीच हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी कि जिन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल हो जाएगे। गोरी नागोरी की किनती फैन फॉलोइंग है, इसका अंदाजा वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

घाघरा चोली में गोरी नागोरी ने मचाया गर्दा

गोरी नागोर जब घाघरा चोली पहनकर मंच पर कदम रखती हैं तो सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं, जिन्हें देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं। इस बीच गोरी नागोरी डिजाइनिंग घाघरा पहनकर बहुत ही सेक्सी नजर आ रही हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

अगर आपने उनके इस वीडियो को नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने बैठी युवाओं की भीड़ कैमरे में कैद करने को मजबूर हो रही है।इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने कमेंट कर लिखा भाई गोरी नागोरी तो हरियाणवी इंडस्ट्री में दूसरी सपना चौधरी हैं। इतना ही नहीं फैंस उनके अंदाज की तारीख करते-करते नहीं थक रहे हैं, जो लोगों के सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।