1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori ने टाइट चोली में मचाया बवाल, डांस करने को मजबूर हुई फैंस की भीड़

Gori Nagori ने टाइट चोली में मचाया बवाल, डांस करने को मजबूर हुई फैंस की भीड़
हरियाणवी डांसर और सिंगर गोरी नागोरी एक दम बवाल डांस करती दिख रही हैं, जो हर किसी को दीवाना बना रही हैं। अगर आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा।

आज हम आपको सपना चौधरी के अलावा एक ऐसी क्वीन के डांस को बताने जा रहे हैं, जो आपको मदमस्त कर सकता है। आप सोच रहे होंगे कि इस डांसर और सिंगर का क्या नाम है। जानकर हैरानी होगी कि गोरी नागोरी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

जिन्हें देख हर कोई पागल हो रहा है।इस वायरल वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है।अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। गोरी के लटके-झटके हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी एक दम सेक्सी नजर आ रही हैं, जो लोगों को मदहोश करती दिख रही है। वे टाइट चोली और ढीले घाघरे में कतई जगह लग रही हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

टाइट चोली में मचाया बवाल

हरियाणवी डांसर और सिंगर गोरी नागोरी एक दम बवाल डांस करती दिख रही हैं, जो हर किसी को दीवाना बना रही हैं। अगर आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है।

जहां लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर हौसल अफजाई कर रहे हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।डांस करने को मजबूर हुई फैंस की भीड़हरियाणवी क्वीन गोरी नागोरी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

जो हर किसी को मदमस्त करती दिख रही हैं। इस वीडियो को अब तक एक नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है। आपने उनका वीडियो देख लिये तो सच में दिल दे बैठेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।