1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori ने स्टेज पर लेट किया आंखों से ऐसा इशारा, वीडियो देख माहौल हुआ गर्म

Gori Nagori ने स्टेज पर लेट किया आंखों से ऐसा इशारा, वीडियो देख माहौल हुआ गर्म
दरअसल, इस वायरल वीडियो में गोरी ‘किस्मत ने उड़ाया मजाक’ (Kismat ne udaya majak) गाने पर मदमस्त हो थिरकती हुई नजर आ रही हैं। 

Big Boss 16 से देशभर में छाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) एक मशहूर हस्ती बन गई है। इनका डांस देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

सिर्फ हरियाणा – राजस्थान में ही नहीं सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए पूरे देश में अपने पहचान बना रही हैं। इस बीच इंटरनेट पर उनके बोल्ड और सिजलिंग डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

स्टेज पर लेटकर लगाए जोरदार ठुमके 

दरअसल, इस वायरल वीडियो में गोरी ‘किस्मत ने उड़ाया मजाक’ (Kismat ne udaya majak) गाने पर मदमस्त हो थिरकती हुई नजर आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन मौजूद उनका डांस देखने आए लोगों के दिलों को घायल कर रहे हैं।

Gori Nagori का ये एनर्जेटिक डांस उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने के वीडियो में उन्होंने पीले रंग का सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद ही सुंदर लग रही है। वहीं डांस करते हुए गोरी स्टेज पर लेट जाती है और आंखों से इशारे करती है कि मौजूद लोगों की भीड़ पागल हो जाती है।

लोग उनकी ये अदाएं देख नोट उड़ाने लगते हैं। खुद भी झुमने को मजबूर हो जाते हैं।हालांकि इस वीडियो को आप Modeling Filmi Sirohi यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो पर 895k लोगो ने इस वीडियो को देखा है। ये इतनी पुरानी वीडियो है फिर भी दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

लगातार बढ़ रही लोकप्रियता

कहा जाता है गोरी सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के नक़्शे कदम पर चल रही है। इस वजह से उन्हें डांसर की लोकप्रियता हासिल हो रही है और लगातार बढ़ भी रही है क्योंकि दर्शक इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इनके डांस शो को देखने के लिए दूर -दूर शहरो से आ जाते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।