1. Home
  2. Bollywood

गोरी नागोरी ने डांस के बीच लहंगा उठा कर दिए गंदे इशारें

गोरी नागोरी ने डांस के बीच लहंगा उठा कर दिए गंदे इशारें
इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जो सबका दिल जीतती दिख रही हैं।

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने सिनेमा जगत में ऐसी पहचान बनाई जो हर किसी के लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है। इनके मंच पर पहुंचते ही हर किसी का दिल फिसल जाता है, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

गोरी नागोरी जब मंच पर पहुंचती हैं तो उनके चाहने वाले आपा खो बैठते हैं। आप लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले खूब सीटी बजाकर हौसला अफजाई करते हैं।

वैसे तो इस जगत में सपना चौधरी को क्वीन के नाम से जाना जाता है, लेकिन गोरी नागोरी ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी है।उन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी सलमान के साथ अपनी छाप छोड़ी है।

जिनकी लोकप्रियता का यही से कई गुना बढ़ोतरी मिल गई। अब तो उन्हें शकीरा के नाम से भी जाना जाता है। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जो सबका दिल जीतती दिख रही हैं।

गोरी नागोरी ने लहंगा उठाकर मचाया धमाल

राजस्थानी शकीरा और हरियाणवी इंडस्ट्री में गोरी नागोरी के नाम से फेमस हो चुकी डांसर के यूट्यूब वीडियो जमकर बवाल मचा रहे हैं, जिन्हें देख हर किसी के दिलों पर छुरियां चल रही हैं।आपने इनका कोई वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी ने लोगों के बीच गदर मचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है, जिनके यूट्यूब वीडियो हर किसी को दीवाना बनाते रहते हैं।गोरी नागोरी ने बीच गाने में जब लहंगा उठा दिया तो कुंवारे लड़कों से लेकर बूढ़ों तक का शोर शराबा बढ़ गया।

इतना ही नहीं जवान लड़के तो सीटी बजाकर तालियां बजाने लगे। यह सब देख गोरी नागोरी ने एक इशारा किया जिसके बाद बूढ़ों को भी जवानी चढ़ गई। गोरी नागोरी ने जवानी के जोश में आकर यह सब देख दुबारा से नाचना शुरू कर दिया।

इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।