1. Home
  2. Bollywood

नाचते हुए Gori Nagori ने उठा दिया अपना लहंगा, लड़कों ने कर दिया कांड

नाचते हुए Gori Nagori ने उठा दिया अपना लहंगा, लड़कों ने कर दिया कांड
राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी अक्सर ही अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनती रहती हैं। 

आज के समय में गोरी नागोरी(Gori Nagori) को कौन नहीं जानता। डांसर ने अपनी मेहनत के दम पर अपना एक अलग मुकाम बना लिया है। गोरी नागोरी(Gori Nagori) के डांस वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर पसंद किए जाते हैं।

गोरी नागोरी की पहचान हरियाणा के डांसर से अलग हैं।राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी अक्सर ही अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनती रहती हैं।

आपको बता दें कि गोरी नागोरी ने अपनी डांस अदाओं से और खूबसूरती से अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। गोरी नागोरी काफी पहले समय से स्टेज शो करती आ रही है। लेकिन हाल के समय में उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली है।

गोरी नागोरी एक स्टेज शो करने के लिए लाखों की फीस लेती है। हाल ही में सामने आए वीडियो में गोरी नागोरी ने घाघरा चोली पहनकर हर किसी को घायल कर दिया है। इसके साथ ही उनका कातिलाना डांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

गोरी नागोरी स्टेज पर एनर्जी के साथ खूब उछल-उछल कर डांस परफॉर्मेंस देती है। गोरी नागोरी की लोकप्रियता को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में वह सपना चौधरी को भी हरियाणा में पीछे छोड़ देंगी।

वायरल हो रहे इस गाने के बारे में बात करें तो गोरी नागोरी के इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक किया है जिसकी संख्या बढ़ती ही जा रही है।

डांसर का अंदाज और कातिलाना डांस यूट्यूब पर बहुत देखा जा रहा है। वीडियो में गोरी नागोरी इतने गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख हर कोई वीडियो देखने से खुद को रोक नहीं पा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।