1. Home
  2. Bollywood

गोरी नागोरी ने स्टेज पर डांस के बीच उठाया घाघरा तो जाग उठी बूढ़ों में जवानी

गोरी नागोरी ने स्टेज पर डांस के बीच उठाया घाघरा तो जाग उठी बूढ़ों में जवानी
गोरी नागोरी कद छोटा है, लेकिन फैंस की दिल में सम्मान बहुत बड़ा है। कार्यक्रम में इतने लोग पहुचें है की काबू करने के लिए पुलिस प्रशासन की मदद लेनी पड़ी|

हरियाणवी इंडस्ट्र की नई नवेली डांस गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने जब से बिग बॉस के मंच पर कदम रखा तब से लोकप्रियता में कई गुना की बढ़ोतरी देखने को मिली है। गोरी नोगरी को दूसरे नाम शकीरा से भी जाना जाता है।

उनका डांस कार्यक्रम देखने के लिए लोगों की भीड़ इस कदर पागल हो जाती है कि फैंस की फैंस आपा खो बैठते हैं। लोकप्रियता का अनुमान आप इससे ही लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से बवाल मचाए रहते हैं। भ

ले ही गोरी नागोरी कद छोटा है, लेकिन फैंस की दिल में सम्मान बहुत बड़ा है। कार्यक्रम में इतने लोग पहुचें है की काबू करने के लिए पुलिस प्रशासन की मदद लेनी पड़ी।

उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाता नजर आ रहा है, जहां लोगों की भीड़ आपा खोती दिख रही है। आपने अगर यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

गोरी गोरी नागोरी ने मचाया मंच पर बवाल

राजस्थान में पैदा हुईं गोरी नागोरी (Gori Nagori) अपने सेक्सी अंदाज से हरियाणवी इंडस्ट्री में गदर मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिदा हो रहा है। अगर आपने वायरल वीडियो दो देख लिया तो आप दीवाने हो जाएंगे।

उनके ठुमके सिर्फ जवान लड़कों को ही नहीं बल्कि बूढ़ों को भी रोमांस की याद ताजा करा रहे हैं।वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता जा रहा है। आप वीडियो में बहुत आराम से देख सकते हैं।

कि इसमें फऐं की भीड़ भी कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही है। एक ताऊ तो मंच पर चढ़कर ही खूब पैसों की बारिश करते दिख रहे हैं, जो मौका आपके लिए बहुत ही सुनहरा है।

आपने अगर यह अवसर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा। इस वीडियो में गोरी नागोरी के साथ एक व्यक्ति भी डांस करता दिख रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।