1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori ने मंच पर उठाया घाघरा तो कुंवारों लड़कों ने कि शर्मनाक हरकत

Gori Nagori ने मंच पर उठाया घाघरा तो कुंवारों लड़कों ने कि शर्मनाक हरकत
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों की भीड़ नोटों की बरसात करने को मजबूर हो रही है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में ही दिल दे बैठेंगे। 

हरियाणवी जगत में एक नहीं बल्कि कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने उनका डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

वैसे इस जगत में शिखर पर तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आते हैं, लेकिन अब कई क्वीन ऐसी हैं जो इन दिनों जलवा बिखेर रही हैं। उनके सेक्सी अंदाज और मूव्स हरेक के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।

आप लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब प्यार और दुलार मिलता है। अगर आपने उनका हॉट अंदाज नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी ने टाइट सूट में मचाया गदर

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन कहे जाने वाली गोरी नागोरी हॉट अदाओं से जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं, जो हर किसी के लिए किसी दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। आपने उनकी सेक्सी अदाओं पर मरने वाले सिर्फ युवा ही नहीं बूढ़े भी खूब हैं।

रचना तिवारी मंच पर धुआंधार डांस करती दिख रही हैं, जिन्हें देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ पागल हो रही है।वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों की भीड़ नोटों की बरसात करने को मजबूर हो रही है।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में ही दिल दे बैठेंगे। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार लोग क्लिक कर चुके हैं, जहां हर कोई कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहा है। इसलिए जरूरी है कि आप भी इस वीडियो को जरूर देख लें, नहीं तो आपको अफसोस रहेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी की चमक और धमक सिर्फ हरियाणवी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है। उन्हें हरियाणवी इंडस्ट्री से लेकर बाकी जगत में भी खूब पसंद किया जाता है, जो हर किसी के लिए दिवलों की रानी बनी हुई हैं। उन्होंने बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर भी गदर मचाने का काम किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।