1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori ने बिखेरा ऐसा जलवा कि अब नहीं आएगी सपना की याद

Gori Nagori ने बिखेरा ऐसा जलवा कि अब नहीं आएगी सपना की याद
लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं क उनके पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं। 

 देश की तमाम इंडस्ट्रियों में कई डांसर और सिंगर लोगों के दिलों में बसी हैं, लेकिन हरियाणवी जगत की क्वीन को सब लोहा मानते हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं, जो हर किसी दिलों पर छुरियां चलाई जा रही हैं, जिनकेक मचं पर आते ही बुजुर्गों की आंखें खुल जाती हैं।

आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सबका दिल जीत रही हैं, उनकी पहचान हरियाणवी दुनिया तक ही नहीं बाकी दुर्ग में भी लोग उनकी अदाओं के दीवाने हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो कुंवारे लड़के देखने के लिए खंभों और पेड़ों पर चढ़ जाते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि कहीं सपना चौधरी तो नहीं, लेकिन ऐसा नहीं है।अब इस इंडस्ट्री में सपना से भी अच्छा बदन हिलाने वाली डांसर दस्तक दे चुकी हैं, जिन्हें अलग-अगल प्लेट फॉर्म पर भी प्रदर्शनी का मौका मिल रहा है।

आज हम बात कर रहे हैं राजस्थानी सकीरा और हरियाणवी की गोरी नागोरी की, जिनके चाहने वाला हजारों में नहीं मिलियन में हैं। लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं क उनके पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं।

इस बीच गोरी नागोरी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

घाघरा पहनकर गोरी नागोरी ने मचाया तांडव

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाता दिख रहा है। गोरी नागोरी जामुन कलर की चोली और घाघर में बिंदास ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को देख हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।मंच के सामने खड़े लोग ठुमके देख तालियां ही नहीं सीटी मारकर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

इस बीच उनके ऊपर लोग नोटों की खूब बारिश भी करते दिख रहे हैं। अगर आपने उनका यह बिंदास वीडियो देख लिया तो समझो बहुत कुछ देख लिया, जो हर किसी की अदाओँ को खुश कर रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।