1. Home
  2. Bollywood

The Kapil Sharma Show में गुरु रंधावा ने याद की सबके पसंदीदा पंजाबी सिंगर गुरदास मान के साथ अपनी पहली मुलाकात

The Kapil Sharma Show में गुरु रंधावा ने याद की सबके पसंदीदा पंजाबी सिंगर गुरदास मान के साथ अपनी पहली मुलाकात
Updates of The Kapil Sharma Show: इसके अलावा, कपिल शर्मा यह भी बताएंगे कि कैसे उनके परिवार ने 4 पीढ़ियों से गुरदास मान के म्यूज़िक को एंजॉय है!

Haryana News Post : The Kapil Sharma Show Updates: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो के इस वीकेंड के एपिसोड में संगीत, मस्ती और मसालेदार गपशप आपका इंतजार कर रहे हैं! शनिवार को, होस्ट कपिल शर्मा अपने डेब्यू म्यूज़िक वीडियो 'अलोन' की टीम - गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और योगिता बिहानी का स्वागत करेंगे।

इसके अलावा, इस शाम में देसी म्यूज़िकल तड़का लगाने के लिए सबके चहेते गायक 'पंजाबियां दी शान' गुरदास मान (Gurdas Maan) मौजूद होंगे। मेहमानों को पूरी तरह से एंजॉय कराने के लिए होस्ट कपिल शर्मा, अपने मजाकिया अंदाज और अतरंगी परिवार के साथ अपने मनोरंजक अवतार में एक मजेदार माहौल बनाएंगे।

Read Also: Sapna Choudhary का सपना बस एक क्रेटा ?



The Kapil Sharma Show Latest News: एक मजेदार चर्चा के बीच, गायक और पंजाबी हार्टथ्रॉब गुरु रंधावा (Guru Randhawa) सम्मानस्वरूप होस्ट कपिल शर्मा से अनुरोध करेंगे कि वो उन्हें 'गुरु' कहकर ना बुलाएं क्योंकि उनके गुरु गुरदास मान भी उनके साथ मंच पर होंगे। वो यादों की गलियों से गुजरते हुए गुरदास मान (Gurdas Maan) से अपनी पहली मुलाकात याद करते हुए कहते हैं, “मुझे 2012 में गुरदास जी से हुई अपनी पहली मुलाकात याद है।

Read Also: sapna chaudhary Dance Video : 'लहंगा महंगा बंदूक तै' गाने पर सपना चौधरी ने किया जमकर डांस, आप भी देखें वीडियो

उस दौरान मैं अमरिंदर गिल पाजी को एयरपोर्ट से लेने और छोड़ने जाता था। और चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि दिल्ली के एक फार्म हाउस में जहां गुरदास मान हैं, वहां शूटिंग चल रही है। मैं सचमुच अमरिंदर भाई के पैरों पर गिर पड़ा और उनसे कहा कि मुझे अपने साथ ले चलो।

 मैंने तब एक गाना भी रिलीज़ नहीं किया था, इसलिए मुझे कोई नहीं जानता था। मैं शूटिंग के लिए गया और वहां मेरी मुलाकात गुरदास जी से हुई। ट्रैक्टर चलाते समय उनके गाने सुनने से लेकर शूट पर मिलने और अब उनके साथ एक ही मंच साझा करने तक का सफर कुछ ऐसा ही रहा है। द कपिल शर्मा शो का यह एपिसोड मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है।”



Updates of The Kapil Sharma Show: इसके अलावा, कपिल शर्मा यह भी बताएंगे कि कैसे उनके परिवार ने 4 पीढ़ियों से गुरदास मान के म्यूज़िक को एंजॉय है! वो बताते हैं, "जब मैं पैदा हुआ था, उस समय मेरे चाचा के पास एक म्यूज़िक प्लेयर हुआ करता था, इसलिए वे मेरे जन्मदिन पर 'दिल का मामला' बजाते थे।

फिर मैं कॉलेज में उनके गाने सुनते हुए बड़ा हुआ। मान साहब ने हमें मेरी शादी में भी अपनी उपस्थिति का आशीर्वाद दिया और अब मेरे बच्चे लोहड़ी के दौरान उनका गाना सुनते हैं। इस तरह चार पीढ़ियां एक ही म्यूज़िक सुनती हैं। उनके साथ मंच साझा करके हमें खुशी हो रही है। लव यू मान साहब।”

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।