1. Home
  2. Bollywood

स्टेज पर नाची हरियाणा की लैला Komal Rangili, कातिलाना अदा देख लगी हजारों की भीड़

स्टेज पर नाची हरियाणा की लैला Komal Rangili, कातिलाना अदा देख लगी हजारों की भीड़
इस वीडियो में कोमल रंगीली ने जिस हरियाणवी गाने (Haryanvi Songs) पर डांस कर रही है उसका नाम ‘आज री आई मेला में’ है।

Haryanvi Dance Video Viral : कई हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) इन दिनों इंटरनेट पर अपने डांस से अपने डांस से ग़दर मचाए हुए हैं सोशल मीडिया पर हर जगह इन हरियाणवी डांस और गाने का ही ट्रेंड चल रहा है।

जहां एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी अदाओं से लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं इस बीच हरियाणा की हसीना कोमल रंगीली (Komal Rangili) अपने बेजोड़ ठुमको से सबको दीवाना रही है। इस समय यूट्यूब पर इनका एक गाना बहुत वायरल हो रहा है।

जिसे देख दर्शक उनके हुसन पर नजर टिकाए बैठे हुए मज़ा ले रहे हैं। इस वीडियो में कोमल रंगीली ने जिस हरियाणवी गाने (Haryanvi Songs) पर डांस कर रही है उसका नाम ‘आज री आई मेला में’ है।

जिसमें वो स्टेज पर लेटकर एक आदमी के साथ अपने सेक्सी मूव्स से कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने बैंगनी कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वो कमाल की नजर आ रही हैं।

इस स्टेज प्रोग्राम को देखने के लिए लोग दूर शहरों से आए हुए है ताकि कोमल का डांस अपने आंखों से देख सकें। अपने डांस से स्टेज के आस पास बैठे हुए दर्शको को अपने इशारों से आकर्षित कर रही है।

कोमल रंगीली के इस हॉट डांस वीडियो (Komal Rangili Dance Video) को देख वहां मौजूद दर्शक भी कैमरे से उनकी वीडियो बना रहे है। जिसे आप Haryanvi DJ Thumka नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

जिसपर खूब सारे लाइक और व्यूज मिल रहे है। इसके साथ ही लोग उनकी इस वीडियो पर खूब कॉमेंट भी कर रहे हैं। उनके इस स्टेज परफॉर्मेंस को देख उनके दीवाने घायल हुए जा रहे हैं।

हालांकि ये उनकी पहली वीडियो नहीं है जब उनके चाहने वालों की धड़कने बढ़ी हो। कोमल रंगीली की यूट्यूब पर ऐसी कई डांस विडियोज मिल जाएगी जिन्हें आप सर्च कर देख इसका आनंद उठा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।