1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance: पिंक सूट पहने अपने गदर मूव्स से लोगों का मन बहलाया Monika Chaudhary ने, हुआ हंगामा

Haryanvi Dance: पिंक सूट पहने अपने गदर मूव्स से लोगों का मन बहलाया Monika Chaudhary ने, हुआ हंगामा
इस दौरान उनके लटके-झटके और हॉट ठुमके देखते ही बनते हैं। इतना ही नहीं वीडियो में दिखाएं जाने वाले उनके इस प्रोग्राम में लोगों की खचाखच भीड़ भी भरी पड़ी हैं जिसे आप भी देख सकते है। 

हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी (Monika Choudhary) का डांस वीडियो यूट्यूब(Monika Choudhary Hot Dance) पर तहलका मचाता  हुआ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो फैंस के दिलों-जहन पर छा गया है।

जिसमें वो अपने गदर मूव्स से स्टेज पर आग लगाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में मोनिका हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) ने सफेद और गुलाबी रंग का सलवार-सूट पहना हुआ है। मोनिका हरियाणवी गाना ‘धोरे आना ठीक ना’ (Dhore aana thik na) पर कमरतोड़ परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं।

इस दौरान उनके लटके-झटके और हॉट ठुमके देखते ही बनते हैं। इतना ही नहीं वीडियो में दिखाएं जाने वाले उनके इस प्रोग्राम में लोगों की खचाखच भीड़ भी भरी पड़ी हैं जिसे आप भी देख सकते है। मोनिका के डांस देख लोग अपना कैमरा निकाल उनकी विडियोज भी बना रहे हैं।

मोनिका चौधरी की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो को Anjali Up 16 नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अबतक 66 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर लोगों ने लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार अपना बरसाया है।

हालांकि कई लोग इनका डांस देखने के लिए दूर दूर से आते हैं और नोटो की खूब बारिश करते हैं।वैसे तो सोशल मीडिया पर आप लोग रोज कई सारे हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो देखते हैं। अब ऐसे में डांसर मोनिका चौधरी का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में अपने जोरदार डांस से सबका मन बहला रही है।जिससे लोग भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अगर आप उनकी कोई और विडियोज देखना चाहते है तो यूट्यूब पर इनका नाम डालते ही इनके कई सुपर डांस वाले विडियोज सर्च में मिल जाएंगे। जिसे देख आप भी पूरा मज़ा ले सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।