1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance: Sapna chaudhary ने अपने डांस से हिलाया स्टेज, फिदा हो गया एक नौजवान

Haryanvi Dance: Sapna chaudhary ने अपने डांस से हिलाया स्टेज, फिदा हो गया एक नौजवान
इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर ‘ गांव के लट्ठ देरी ‘ गाने पर कमर तोड डांस करती हुई नजर आ रही है. सपना चौधरी का यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary stage Dance Performance Video : हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी आज के समय में देश विदेश हर जगह चर्चाओं में है। उनके डांस के लाखों दीवाने हैं, जिस भी शो या पार्टी में जाती है वहां की शान बढ़ जाती है।

सपना चौधरी अपने डांस में अपनी पूरी एनर्जी लगा देती हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही है जिस पर सपना चौधरी स्टेज पर डबल एनर्जी के साथ परफॉर्म कर रही हैं। पिंक कलर का सूट पहनकर अपनी अदाओं से चार चांद लगा रही है।

इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर ‘ गांव के लट्ठ देरी ‘ गाने पर कमर तोड डांस करती हुई नजर आ रही है. सपना चौधरी का यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना ने सूट सलवार पहना हुआ है।

लंबी चोटी, कानो में झुमके पहने हुए गजब लग रही है। हालांकि इससे पहले उनकी एक फोटो भी काफी Viral हुई थी। जिसमें उन्होंने सिर पर पगड़ी और धोती कुर्ता पहना हुआ था। इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी के पास एक नौजवान आता है और उन पर खूब नोट उड़ाता है।

ये वीडियो इतनी वायरल हो रही है जिसे आप भी Tashan Hariyanvi यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।इस सॉन्ग पर कई सारे व्यूज और कमेंट्स देखने को मिलेंगे।

सपना चौधरी के इतने फैंस है कि वो हमेशा उन की नई फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी अदाओं पर फिदा हो जाते हैं।उनके इस स्टेज प्रोग्राम को देखने के लिए काफी भीड़ भी लगी हुई है जो साफ वीडियो में देखी जा सकती है।

सपना शादीशुदा होने के बाद भी आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों पर कहर बरसाती हैं। जिस वजह से उनके चाहने वालों की एक लंबी कतार लगी हुई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।