1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance: Sapna की मटकती कमर देख लोगों ने बनाया खूब वीडियो, youtube पर हो रहा है नंबर वन ट्रेंड

Haryanvi Dance: Sapna की मटकती कमर देख लोगों ने बनाया खूब वीडियो, youtube पर हो रहा है नंबर वन ट्रेंड
इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग ‘तू चीज लाजबाब’ गाने पर अपनी कमर खूब मटकाती हुई नजर आ रही हैं, जिसे दर्शक बार-बार देख रहे है। इस गाने में सपना अपने लटके-झटकों से पूरा स्टेज हिला रही हैं।

आज हरियाणा के कोने-कोने में छाया हुआ वो एक नाम सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का है। जो स्टेज पर अपने डांस से कमाल कर देती हैं। सपना का जब भी कोई नया सॉन्ग आता है वो आते के साथ ही इंटरनेट वर्ल्ड में तूफान मचा देता हैं।

हाल ही में सपना का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें वो स्टेजतोड़ परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। हरियाणवी गानों पर मची धूम इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग ‘तू चीज लाजबाब’ गाने पर अपनी कमर खूब मटकाती हुई नजर आ रही हैं।

जिसे दर्शक बार-बार देख रहे है। इस गाने में सपना अपने लटके-झटकों से पूरा स्टेज हिला रही हैं। वहीं इस वीडियो में सपना ने सूट पहना हुआ है और गजब की नजर आ रही है। आप लोग इस वीडियो को Sonotek Masti पर देख सकते हैं।

जिस पर अच्छे खासे व्यूज भी आए हुए हैं।इतना ही नहीं आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, सपना के इस प्रोग्राम को देखने के लिए हद से ज्यादा भीड़ उमड़ी हुई है और लोग अपने मोबाइल फोन में उनका वीडियो भी बना रहे है।

सोशल मीडिया पर गाने लगा रहे आग

वहीं आपको बता दें, सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही आग की तरह चारों ओर फैल जाते है। अपना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिसपर फैंस भी खूब कमेंट करते है।

यहां तक की फैंस उनकी फोटोज को भी वायरल कर देते हैं। इस तरह चौधरी आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। और अपने फैंस के प्यार की वजह से आज इस मुकाम को हासिल किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।