1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance Video: पतली चोली में सेक्सी लग रही गोरी नागोरी ने धुआंधार ठुमकों से सजा दी महफिल, बूढ़ों को चढ़ी जवानी

Haryanvi Dance Video: पतली चोली में सेक्सी लग रही गोरी नागोरी ने धुआंधार ठुमकों से सजा दी महफिल, बूढ़ों को चढ़ी जवानी
बीते कुछ महीने गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर जाकर ऐसी पहचान बनाई, जो हर किसी फिल्मी सितारे को टक्कर देती हैं। 

हरियाणवी जगत में गोरी नागोरी एक ऐसी डांसर हैं, जो सपना चौधरी को टक्कर देती हैं। उन्होंने हरियाणवी जगत के साथ-साथ बाकी जगह भी अपनी छाप छोड़ी है। गोरी नागोरी को देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। आपने उनका डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

बीते कुछ महीने गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर जाकर ऐसी पहचान बनाई, जो हर किसी फिल्मी सितारे को टक्कर देती हैं। लोकप्रियता ऐसी है कि उन्हें जमीन से लेकर आसमान तक लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

गोरी नागोरी जब बदन हिलाती हैं तो फिर उनकी चाहत में हर कोई पागल हो जाता है।इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि गोरी नागोरी लहंगा और चोली पहनकर कहर ढाती दिख रही हैं। उनकी चाहत में हर किसी अदाएं सोचने को मजबूर कर रही हैं।

लहंगा पहन गोरी नागोरी ने हिलाया बदन

हरियाणवी डांसर और सिंगर गोरी नाोगरी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है। गोरी नागोरी जब मंच पर आती हैं तो लोग हैरान रह जाते हैं। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।

इस बीच गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहा है।गोरी नागोरी सेक्सी अदाओं से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में गोरी नागोरी लहंगा और चोली पहनकर गर्दा मचाती दिख रही हैं। आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी का वीडियो देख जवान और बूढ़े भी कुंवारे लड़के भी नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी सेक्सी लटके-झटकों से गर्दा मचाती रहती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।