1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance Video: जिस्म पर पानी डाल रचना तिवारी ने फाड़ू डांस से मचाया तहलका, लचकती कमर ने रोक दी सांसें

Haryanvi Dance Video: जिस्म पर पानी डाल रचना तिवारी ने फाड़ू डांस से मचाया तहलका, लचकती कमर ने रोक दी सांसें
रचना तिवारी का यह गदर पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी खूब देखने को मिला है, जहां लोगों नोटों की खूब बारिश भी कर रहते दिखे हैं।

कुछ डांसर और सिंगर की बदौलत आज हरियाणवी इंडस्ट्री की देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचान है, जिसकी क्वीन को हर जगह भरपूर प्यार मिलता है। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्र का जब जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम जेहन में आता है।

लेकिन अब कई डांसर और सिंगर अब इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रही हैं। इन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। इन सभी डांसरों के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है। अब हरियाणवी जगत में कई क्वीन ऐसी हैं।

जो इन लोगों के दिलों पर राज रही हैं। अब सपना नहीं बल्कि रचना तिवारी अपने ठुमकों से तहलका मचाए हुए हैं, जिन्हें जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक का खूब प्यार मिल रहा है।

रचना तिवारी का यह गदर पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी खूब देखने को मिला है, जहां लोगों नोटों की खूब बारिश भी कर रहते दिखे हैं। रचना तिवारी वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद सूट में बवाल मचाती दिख रही हैं।

रचना तिवारी ने सफेद सूट में मचाया गदर

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी इन दिनों अपने तूफान ठुमकों से गदर मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पसीज रहा है। अगर आपने कभी क्वीन का डांस नहीं देखा तो अब देर नहीं करें।

रचना तिवारी हाथ में बोतल लेकर पानी बौछार कर बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को मदहोश करते दिख रहे हैं। रचना का टाइट सूट और गले में दुपट्टा वह हवा में हिलोरे लेते बाल हर किसी का दिल जीत रहे हैं।

डांसर एकदम बहुत ही सेक्सी लग रही हैं। इस वीडियो को देख फऐंस तरह-तरह के कमेंट कर होसला अफजाई कर रहे हैं, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।