1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance Video: अब नहीं आएगी Sapna की याद, Sunita Baby ने सेक्सी ठुमकों से ताऊ के उडाये होश

Haryanvi Dance Video: अब नहीं आएगी Sapna की याद, Sunita Baby ने सेक्सी ठुमकों से ताऊ के उडाये होश
सुनीता बेबी के लाइव डांस को देखने के लिए दूर – दूर से ताऊ आते हैं और नोटों की खूब बारिश भी करते हैं। सुनीता बेबी के डांस परफॉर्मेंस को देख नौजवान बेकाबू तक हो जाते हैं। 

Sunita Baby Hot Dance video : हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी ने इस समय अपने हॉट डांस मूव्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। सुनीता बेबी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सुनीता के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।

सुनीता अपने हॉट डांस डांस मूव्स से लोगों को मिनटों में मदहोश कर देती हैं। सुनीता बेबी इस समय अपने डांस से मुस्कान बेबी, सपना चौधरी, कोमल चौधरी जैसी डांसर को मात देती हुईं दिखाई दे रही हैं।

सुनीता बेबी के लाइव डांस को देखने के लिए दूर – दूर से ताऊ आते हैं और नोटों की खूब बारिश भी करते हैं। सुनीता बेबी के डांस परफॉर्मेंस को देख नौजवान बेकाबू तक हो जाते हैं। कई बार मौजूद भीड़ डांस देखने के दौरान नाचना भी शुरू कर देती हैं।

इसी बीच सुनीता बेबी का एक और स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में सुनीता कमरतोड़ डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं।सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को Pb Ragni नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

वायरल हो रहे वीडियो में जैसे आप देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी हरे रंग का सलवार सूट पहनकर ताऊ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही है।इतना ही नहीं सुनीता बेबी डांस के दौरान कुछ अश्लील हरकतें भी करती हुईं दिख रही है।

जहां उनकी ऐसी हरकत को देखकर कुछ लोग खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग गुस्सा भी करते हुए नजर आ रहे हैं।डांसर अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

कुछ लोग सुनीता के डांस को अपने स्मार्टफोन के कैमरे में कैद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो इस तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को अभी तक 750,114 से अधिक बार दर्शकों द्वारा देखा जा चुका है और ये आकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।