1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance Video: काले सूट में सुनीता बेबी ने किया जबरदस्त डांस, मंच पर खूब बरसे नोट, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: काले सूट में सुनीता बेबी ने किया जबरदस्त डांस, मंच पर खूब बरसे नोट, देखें वीडियो
बात चाहें गोरी नागोरी की हो या कोमल रंगीली और रचना तिवारी की। ये सभी डांसर और सिंगर लोगों के मन में बसी हुई हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पसीज रहा है। 

मंच पर काले सूट में सुनीता बेबी बिंदास ठुमकों से दिल जीतती नजर आ रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो रहा है। आपने हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई नामों का जिक्र सुना होगा, लेकिन सबसे पहले ध्यान सपना चौधरी का ही आता है।

अब वैसे ऐसा नहीं है, क्योंकि इन दिनों लोगों के दिलों पर कई क्वीन छुरियां चला रही है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। बात चाहें गोरी नागोरी की हो या कोमल रंगीली और रचना तिवारी की।

ये सभी डांसर और सिंगर लोगों के मन में बसी हुई हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पसीज रहा है। इस बीच नई नवेली डांसर सुनीता बेबी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सुनीता बेबी काले सूट में बड़ी सेक्सी लग रही है, जिन्हें देख बूढ़ों को भी जवानी की याद आ रही है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुनीता काले सूट और गले में दुपट्टा डाल कहर बरसाती दिख रही हैं।

सुनीता बेबी ने मचाया मंच पर धमाल

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर सुनीता बेबी इन दिनों फैंस के दिल पर राज करती दिख रही हैं, जिनके ठुमकों ने चारों और बाढ़ ला दी है। उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है।

जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। आप वीडियो में सुनीता बेबी को टाइट सूट में देख सकते हैं।

जिन्हें बूढ़े निहार रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाने का काम कर चुके हैं। यहां उन्हें फैंस का खूब प्यार दुलार मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।